How to Write Application letter for Sansad Candidate Rajyasabha |

 How to Write Request Letter for Minister

सेवा में,

माननीय सकलदीप राजभर जी

संसद सदस्य, (राज्यसभा)

उ.प्र.

 

विषय-स्थानान्तरण कराने के संदर्भ में

 

महोदय,

     निवेदन है कि मैं प्रार्थीनी देवी पत्नि श्री कुमार ग्राम ,पोस्ट , जनपद , उ.प्र. की मूल निवासीनि हूँ।

     मेरे पति श्री कुमार औढ़िहार जंक्शन के ढोभी रेलवे स्टेशन पर एस.एस.सी सिग्नल  औढ़िहार के अन्तर्गत ग्रुप डी. में  हेल्पर पद पर कार्यरत हैं। मेरे पति अपने माँ-पिता के इकलौते पुत्र हैं। मेरी सासु माँ हृदय रोग से पीड़ित हैं। अपनी  माँ-पिता के देखरेख करने में कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है।

 

अत: महोदय मै निवेदन करती हुँ कि मेरे पारिवारिक समस्याओं को देखते हुए मेरे पति श्री कुमार का स्थानान्तरण वाराणसी मंडल के औढ़िहार जंक्शन के ढोभी स्टेशन से मऊ रेलवे स्टेशन या किड़िहरापुर स्टेशन पर कराने की कृपा करें।

 

प्रार्थीनी

देवी पत्नि

श्री कुमार

ग्राम ,पोस्ट ,

 जनपद , उ.प्र.

मो. 8558745526

दिनांक:

Comments