How to write application for Admission Purpose to Prime minister or Sansad | Pm ko Application kaise likhe

 

सेवा में,

माननीय प्रधानमंत्री जी, श्री नरेंद्र मोदी जी

एवं सांसद वाराणसी

संसदीय कार्यालय

जवाहर नगर एक्सस्टेशन वाराणसी

 

विषय- मेरे पुत्र यांश की कक्षा 1 में प्रवेश हेतु

महोदय,

मैं प्रकाश सिंह प्रधान मंत्री जी के संसदीय क्षेत्र से पुर का निवासी हूं। मेरी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। परिवार का भरण-पोषण किसी तरह ट्यूशन करके चलाता हूँ। अपने पुत्र कृयांश को अच्छी शिक्षा दिलाने में असमर्थ हूँ।

अतः श्रीमान जी से विनम्र निवेदन है कि मेरे पुत्र कृयांश सिंह का प्रवेश केंद्रीय विद्यालय बीएचयू के कक्षा 1  में कराने की अनुमति प्रदान करें, ताकि मैं बच्चे को अच्छी शिक्षा दिला सकूं।

 प्रार्थी आपका आजीवन आभारी रहेगा!

 

 

दिनांक- 08/03/2022                                           प्रार्थी

यांश सिंह                                                                 प्रकाश

माता का नाम-                                                     नपुर

पिता का नाम-                                            पो.,  थाना-

जन्मतिथि- 06/09/2015                                        वाराणसी

मो. 9330000000

Comments