gumsuda report likhwane ke liye application kaise likhe | Thana Prabhari ko kaise awedan likhe hindi me

 

सेवा में,

      श्रीमान थाना प्रभारी

      थाना , वाराणसी

विषय – मेरे पति के लापता होने के संदर्भ में ।

महोदय,

 

     मै श्रीमती सुभावती देवी W/O ऋषि  ग्राम –जिला – का मूल निवासी हुँ । दिनांक 29/8/2022 समय सुबह 11:00 बजे मेरे पति ऋषि मुझे घर से निकलते समय बोले थे कि मै दो-चार दिन मे वापस आ जाउगाँ । जब दो-चारा दिन बीत गए तब मै और मेरे परिवार ने खोज बीन शुरु की व अपने रिस्तेदारों के यहाँ पता किया अपने पति के बारे मे लेकिन उन्होंने कहा मुझे कोई जानकारी नही हैं । फिर मैने थक हार कर जब उनका कोई पता नहीं चला तो मैं आज दिंनाक 22/09/2022 को इसकी सूचना लंका थाना (कमिश्नर)को अपनी प्रर्थाना पत्र दे रही हुँ । अब मुझे अशंका है कि मेरे पति के संग कोई अप्रिय घटना घटित हो गई है।

 

      अत: श्रीमान थाना प्रभारी महोदय से विन्रम निवेदन है कि मेरे पति की खोज बिन व जानकारी देने की कृपा करे ।

    

 

धन्यवाद                                        

 

                                                     

                                                                                           प्रार्थीनी

 

                                                                                           ()

                                                                                    पता–

              

                मो0-  808184000

               

 

Comments